Sunday, December 6, 2009

Hindi Jokes

  • उपदेशक: अगर गधे को शराब और पानी दोनों पीने को दिये जाये तो गधा क्या पियेगा!
    शराबी: जाहिर है पानी पियेगा!
    उपदेशक: क्यों?
    शराबी: क्योंकि वो गधा है!
  • अध्यापक: मैंने तुम्हें कहा था कि यह पाठ तुम 20 बार लिखो क्योंकि तुम्हारी लिखावट बहुत खराब है, पर तुमने उसे सिर्फ 17 बार लिखा?
    विद्यार्थी: मैडम मेरा हिसाब भी बहुत ख़राब है!
  • अशोक: जब मेरी पत्नी अचानक मुझे छोड़ कर चली गई तो मैं कई दिन सो न सका!
    गणेश: क्या बात वो बैड भी साथ ले गई थी?
  • बच्चा: डैडी आपने मुझे कहा था कि अगर मैं अपनी क्लास में फर्स्ट आया तो आप मुझे 500 रूपये देंगे?
    पिता: (खुश होकर) कहा था! क्या तुम फर्स्ट आ गये?
    बच्चा: नहीं आपके पैसे बच गये!
  • औरत: तुम्हें इस तरह चौराहे पर खड़े होकर मांगते शर्म नहीं आती?
    भिखारी: तो मैं क्या करूं? मांगने के लिये ऑफिस खोलूँ?
  • प्रेमिका: पापा दीपक आपके पास मेरा हाथ मांगने आयेगा लेकिन आप मना कर देना!
    पापा: फिर?
    प्रेमिका: फिर मैं उसके सामने आकर आपको शादी के लिये मना लूँगी!
  • जीतो: (सोये पति को उठाते) उठो... उठो...!
    संता: क्या हुआ?
    जीतो: मैं तुम्हें नींद की गोली देना भूल गई!
  • ग्राहक: तुम्हारी गाय की एक आँख ख़राब है फिर भी इसके 25 हजार रूपये मांग रहे हो?
    संता: आपने गाय का दूध लेना है या आँखें मटकवाणी है
  • ग्राहक: तुम्हारी गाय की एक आँख ख़राब है फिर भी इसके 25 हजार रूपये मांग रहे हो?
    संता: आपने गाय का दूध लेना है या आँखें मटकवाणी है
  • संता रास्ते में पोटी कर रहा था!
    पुलिस ने उसे पकड़ लिया!
    पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले जाने लगी तो संता बोला:
    ओये कानून के रखवालो सबूत तो उठा लो!

  • 0 comments:

    Post a Comment